Binod kaun hai ? विनोद क्या है? who is binod ?

Binod kaun hai

who is binod
Binod kaun hai ये बहुत ही वायरल हो रहो है । vinod kon hai बहुत से लोगो को पता नही है । और binod ka name social media पर वायरल हो रहा है । तो आइये जानते बिनोद कौन है और बिनोद का मतलब क्या है. who is binod

story of binod

विनोद की कहानी
Slayy Point नाम का एक यूट्यूब चैनल है। जो लोगों की ऊटपटांग आदतों या बातो का मज़ाक बनाता है। उनका एक वीडियो। Why indian comment section is garbage नाम का बनाया और बताया कि कैसे लोग कमेंट्स में कुछ भी लिखते देते हैं। ऐसे ही एक आदमी Binod Tharu का कमेंट दिखाया कि उसने कमेंट में अपना ही नाम Binod लिख दिया और 7 लोग आकर उसे लाइक भी कर दिऐ और उसके बाद उस बन्दे binod का मजाक उड़ाया। और slavy point चैनल का यह विडिओ वायरल हो गया।




लोगों का ध्यान Binod की coment पर गया तो उस कमेंट बॉक्स में भी बिनोद ही छा गया। और video पूरे यूट्यूब पर छा गया। जिसके बाद फेसबुक-ट्विटर समेत सोशल मीडिया के तमाम कमेंटबॉक्स में फ़ैलना शुरू हो गया। फिलहाल सभी पोस्ट में बात कोई भी बिनोद लिख दे रहा है मजे लेने के लिए।

तो आपको जानकारी हो गयी होगी who is binod और कैसे एक बिनोद नाम के व्यक्ती का coment वायरल हुआ और उस का मजाक बन गया। यही है बिनोद की कहानी, अगर आपको vinod kaun या binod ke bare me jankari मिल गई है तो इस पोस्ट को शेयर कर अपने दोस्तो को बताये की binod kaun hai । जो आजकल social media पर वायरल हो रहा है।


→यह जरूर पढ़े- क्या आपको पता है यह वेबसाईट Amazon कैशबैक देती है।


→ Whatsapp पर शेयर करें